Safalta Ke 21 Mahamantra

Swett Marden Author
Hardbound
Hindi
9789350003718
160
If You are Pathak Manch Member ?

स्वेट मार्डेन : सफलता के 21 महामंत्र -
स्वेट मार्डेन की पुस्तकें आज पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। असंख्य व्यक्ति उन्हें पढ़कर लाभ उठा चुके हैं और अपने जीवन को बदल चुके हैं। इसी महान् लेखक की पुस्तकों को पढ़कर अनेक नवयुवकों ने जीने की सही राह देखी है।
जीवनदायी एवं प्रेरणाप्रद इन लेखों का संग्रह उसी विद्वान् लेखक एवं विचारक की अनेक पुस्तकों से किया गया है और इनका सरल हिन्दी अनुवाद उन पाठकों के लिए प्रस्तुत किया जा रहा है, जो किसी कारणवश हतोत्साहित हो गये हैं अथवा जिन्हें निराशा ने अपने मकड़जाल में जकड़ लिया है, जिनका आत्मविश्वास डगमगाने लगा है, जिन्हें अपनी शक्तियों पर भरोसा नहीं रह गया है, जिन्हें अपनी सफलता में सन्देह होने लगा है और जो अपनी जीवन-धारा को बदलना चाहते हैं। यदि आप भी ऐसे ही लोगों की श्रेणी में आते हैं, तो आप इस पुस्तक को अवश्य पढ़ें। हमें विश्वास है कि यह पुस्तक आपके डगमगाते हुए आत्मविश्वास को स्थिर करके, आपमें नयी चेतना, नयी स्फूर्ति, नयी शक्ति एवं नया उत्साह संचरित करके तथा आपकी योग्यता को बढ़ाकर आपके जीवन को नया मोड़ देने अद्वितीय सहायक सिद्ध होगी।



ओमप्रकाश शर्मा (Omprakash Sharma)

ओमप्रकाश शर्मा शिक्षाविद्, लेखक और अनुवादक हैं।

show more details..

स्वेट मार्डेन (Swett Marden)

स्वेट मार्डेन डॉ. ओरिसन स्वेट मार्डेन (1848-1924) एक अमेरिकी प्रेरणादायक लेखक थे जिन्होंने जीवन में सफलता प्राप्त करने के बारे में लिखा और 1897 में SUCCESS पत्रिका की स्थापना की। उनके लेखन में सामान्य ज्ञ

show more details..

My Rating

Log In To Add/edit Rating

You Have To Buy The Product To Give A Review

All Ratings


No Ratings Yet

E-mails (subscribers)

Learn About New Offers And Get More Deals By Joining Our Newsletter