Startup Guide

Rakesh Verma Author
Paperback
Hindi
9789389915099
2nd
2021
88
If You are Pathak Manch Member ?

धन्यवाद। ये जो पुस्तक आपके हाथ में है ये अनुभव हैं जो शब्दों में संजोए गये हैं। आज के दौर में सफलता के लिए आवश्यक है कि आप कोई भी उद्योग की शुरुआत करने से पहले मार्केट को जान लें साथ ही एक बिज़नेस को चलाने के लिए जो आवश्यक वर्तमान युग में पूरे विश्व में राष्ट्र के निर्माण एवं अर्थव्यवस्था की प्रगति के लिए स्टार्टअप्स को अत्यन्त महत्त्वपूर्ण माना जाता है। इनसे देश की अर्थव्यवस्था में तो मज़बूती आती ही है, रोज़गार का सृजन भी होता है। नये उद्यमों की सफलता से स्वदेशी नवाचार और तकनीक को भी दीर्घकालीन लाभ और प्रोत्साहन मिलता है। पिछले कुछ वर्षों में भारत में स्टार्टअप्स का परिदृश्य तेज़ी से बदला है और इसमें उत्साहजनक वृद्धि हो रही है।

एक स्टार्टअप, जन्म से परिपक्व होने तक अनेक चरणों से गुज़रता है और हर चरण में नयी चुनौतियों का सामना करना होता है। ये गाइड बुक आपको हर क़दम पर आपका मार्गदर्शन करती रहेगी। आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएँ।

राकेश वर्मा (Rakesh Verma)

राकेश वर्मा  राकेश वर्मा आईएएस अधिकारी हैं। उत्तर प्रदेश सरकार और केन्द्र सरकार में वह विभिन्न क्षमताओं के साथ सेवारत रहे हैं। लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र रहे राकेश वर्मा ने मानव विज

show more details..

My Rating

Log In To Add/edit Rating

You Have To Buy The Product To Give A Review

All Ratings


No Ratings Yet

E-mails (subscribers)

Learn About New Offers And Get More Deals By Joining Our Newsletter